To All Lost Cellphones..!!


author: kamal bhatt
column : kamal ki kalam se...

phone bhi phir ek phone hai .........
socho wo bechara kaisa hoga........

kisi desk k niche leta.........
Jaise ka taisa k waiisa hi hoga...

vibrate kar kar ke thak gaya hoga.......
nokia ka model bechara...

koi mobile cover se dhak gaya hoga.......
ringtone me ro ro ke sehta hoga.......
ringtone to badal di hoti...
raat bhar bas yahi kehta hoga......

alarm me sleep mode se jag jaega.........
kya beetegi jab khud ko
ghar ki table par na  paaega.......

miss call ,miss call karta hoga......
memory me msg pe msg bharta hoga..

sochta hoga...kaash koi balance dekh de mera.....
msg voucher aaj hi ......khatm kar de poora.....
.
na koi charger....battery phone me jo hogi.......
ye darr hai use ..aaj to bhaiya...jarur battery low hogi.......

memory me kuch msg's ka sahara only hoga......
phone hamara kitna bechara lonely hoga............
Previous
Next Post »